जाट महासभा पंचपुरी हरिद्वार के द्वारा भारतवर्ष के उपराष्ट्रपति राज्यसभा के सभापति का चरण मूल कांग्रेस के सांसद द्वारा अपमान करने पर जाट महासभा पंचपुरी हरिद्वार के कार्यकर्ताओं के द्वारा रानीपुर मोड़ पर पुतला दहन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया है ।

जाट महासभा पांच पुरी हरिद्वार के अध्यक्ष चौधरी देवपाल सिंह राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि, तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी के द्वारा संसद भवन के बाहर जिस तरह से देश के संवैधानिक पद पर बैठे उपराष्ट्रपति राज्यसभा के सभापति जगदीश धनखड़ का अपमान किया गया है, वह किसी भी रूप में माफी के लायक नहीं है। जिसका जाट महासभा पंचपुरी हरिद्वार घोर निंदा के साथ विरोध भी करती है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि यह अपमान केवल देश के उपराष्ट्रपति या राज्यसभा के सभापति का नहीं है बल्कि उसे जाट किसान के परिवार से आए व्यक्ति जिसने अपने खुद के संघर्ष से अपनी प्रतिभा के बल पर यह पद प्राप्त किया के साथ समस्त जात बिरादरी का है। जिसे किसी भी रूप में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि सरकार के द्वारा ऐसी अमानवीय व्यवहार करने वाले संसद को कड़ी सजा नहीं दी गई और कठोर कार्यवाही नहीं की गई तो जाट समाज देश की जाट बिरादरी की पंचायत बुलाकर इस पर निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र होगा।

error: Content is protected !!