पथरी पुलिस व राजस्व विभाग ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए नसीरपुरकला के पास अवैध खनन करने की सूचना पर छापेमारी करते हुए मौके से एक जेसीबी मशीन को अवैध खनन करते हुये पाए जाने पर सीज किया गया।

अवैध खनन को लेकर इन दिनों राजस्व विभाग और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है किविगत कई दिनों सेउक्त क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना मिल रही थी। जिसके चलते छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम देने के लिए राजस्व विभाग और पुलिस प्रशासन की एक संयुक्त टीम बनाई गई जिसके द्वारा सूचना के आधार पर थाना पथरी के क्षेत्र ग्राम नसीरपुर कला मैं छापेमारी की कार्यवाही की गई तो पाया गया की मौके पर भारी मात्रा में अवैध खनन किया जा रहा था।

छापेमारी की भनक लगते ही अन्य वाहन मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे जबकि मौके से एक जेसीबी मशीन अवैध खनन करते हुए पकड़ी गई जिसे पुलिस और राजस्व विभाग की टीम द्वारा सीज कर दिया गया. अवैध खनन के स्थान पर जितना अवैध खनन किया गया उस अवैध खनन की रिपोर्ट राजस्व विभाग द्वारा बनाई जा रही है जिससे पता लगाया जा सके की छापेमारी के स्थान पर खनन माफियाओं के द्वारा कितना खनन किया गया तथा कितने राजस्व की हानि हुई है।

error: Content is protected !!