हरिद्वार। लोजिक फ्लेम इंडिया, कोटद्वार के संस्थापक/ संचालक सीए आशुतोष पांडेय को क्षेत्रीय सलाहकार समिति में उद्योगों से प्रतिनिधि के तौर पर नामित किया गया है।

एसएमऐयू के अध्यक्ष हरेन्द्र गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र पर स्केलिंग एंड टेक्निकल सपोर्ट देहरादून रसायन और पेट्रोकेमिकल्स विभाग रसायन और उर्वरक मंत्रालय भारत सरकार के अधीन एक संस्थान है। सिपेट: सीएसटीएस देहरादून की स्थापना उत्तराखंड राज्य एवं केंद्र सरकार की सहायता से की गई है संस्थान की स्थापना राज्य में कुशल प्रशिक्षित जनशक्ति कैड कैम डिजाइन सीएनसी तूलिंग कच्चे माल पर संस्करण प्लास्टिक सामग्री उत्पादों का परीक्षण और गुणवंता नियंत्रण विभिन्न परियोजनाओं पर तकनीकी परामर्श के संबंध में क्षेत्र में आवश्यकता को पूरा करने के लिए की गई है।

संस्थान के सतत विकास एवं बेहतर समन्वय तथा संचालन हेतु क्षेत्रीय सलाहकार समिति रस का गठन किया गया है । क्षेत्रीय सलाहकार समिति के अध्यक्ष सचिव एमएसएमई उत्तराखंड शासन है। कार्यकारी अध्यक्ष डॉ महेंद्र आहूजा ने बताया कि क्षेत्रीय सलाहकार समिति की बैठक विनय शंकर पांडे, भारत प्रशासनिक सेवा सचिव एमएसएमई उत्तराखंड शासन की अध्यक्षता में सिडकुल सभागार, आईटी पार्क सहस्रधारा, देहरादून में आयोजित की गई । क्षेत्रीय सलाहकार समिति के सदस्यों में एसएमएयू से हरेंद्र गर्ग, उद्योग प्रतिनिधि सीए आशुतोष पांडेय, लॉजिक फ्लेम इंडिया पाइपिंग सलूशन कोटद्वार, गौतम कपूर , रैम्सम पॉलिमर, भगवानपुर को शामिल किया गया है।

Don't Miss

error: Content is protected !!