हरिद्वार , जीआरपी रुड़की में शिकायतकर्ता द्वारा 11अक्टूबर को रेलवे स्टेशन रुड़की पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मोबाइल फोन oppo S 5g चोरी करने सम्बन्धित तहरीर चौकी जीआरपी रुड़की पर दी गई। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना जीआरपी लक्सर अज्ञात के खिलाफ धारा-379 में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

उक्त घटना/अभियोग के सफल अनावरण हेतु अजय गणपति कुंभार, पुलिस अधीक्षक रेलवेज उत्तराखण्ड महोदय के आदेशानुसार व अरुणा भारती, अपर पुलिस अधीक्षक रेलवेज उत्तराखण्ड महोदया के दिशा- निर्देशन में थानाध्यक्ष जीआरपी लक्सर के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए अभियोग का शीघ्र निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया गया ।

जिसमें आज दिनांक 12अक्टूबर को गठित टीम के द्वारा अभि0 रईस उर्फ मोदी पुत्र नसीम निवासी- छप्पर वाली मस्जिद के पास तेली वाला, पाडली गुर्जर रुड़की उम्र-22 वर्ष को चौकी जीआरपी रुड़की पर लाकर पूछताछ की गई तो उक्त पकड़े गए व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि दिनांक 11/10/2023 को रुड़की रेलवे स्टेशन पर पूछताछ केंद्र के पास मेरे द्वारा एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी किया गया था ।

चोरी किये गये मोबाईल फोन oppo S 5g को बरामद करते हुए पकडे गए अभियुक्त को धारा-379/411 के अन्तर्गत हिरासत में लिया गया और वैधानिक कार्येवाही की गई ।

error: Content is protected !!