हरिद्वार,जागरण पथ से जुड़े कलाकारों के द्वारा हरिद्वार जागरण पंथ परिवार समिति का गठन किया गया। जिसमें हरिद्वार के जागरण पंथ से जुड़े कलाकारों के द्वारा अध्यक्ष,महामंत्री तथा कोषाध्यक्ष के पद का चुनाव कर तीनों पद के नाम की घोषणा की।

आपको बता दें कि हरिद्वार जागरण पंथ परिवार समिति की एक बैठक दुर्गा मंदिर ज्वालापुर, हरिद्वार मैं आयोजित की गई जिसमें जागरण पंथ से जुड़े कलाकारों, झांकी समाज, साउंड संचालकों के द्वारा चुनाव प्रक्रिया कर अध्यक्ष पद पर रोबिन तेश्वर तथा महामंत्री पद पर सौरव उर्फ़ (गबरु) के नाम की घोषणा की। चुनावी प्रक्रिया में बैठक में उपस्थित सभी जागरण पंथ से जुड़े कलाकारों, झांकी समाज, तथा साउंड संचालकों द्वारा कोषाध्यक्ष के पद पर संजय शर्मा को निर्विरोध चुन लिया गया। चुने गए तीनों नव नियुक्त पदाधिकारीयों कों फुल मालाये पहनकर स्वागत सम्मान किया गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष रॉबिन तेश्वर द्वारा सभी जागरण पंथ से जुड़े लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा गया कि वह तन मन धन से जागरण पंथ से जुड़े हर उस व्यक्ति के साथ खड़े रहेंगे जो समिति के नियमों का पालन करेगा। उन्होंने कहा कि कलाकारों के साथ आए दिन कोई ना कोई समस्या उत्पन्न होती रहती हैं जिसके लिए वह अकेला संघर्ष नहीं कर सकता हैं। ऐसे में समिति उसकी ताकत बनकर उसकी समस्या का निदान करेगी।

नवनिर्वाचित महामंत्री सौरव उर्फ़ (गबरू) ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहां की जिन उम्मीदों के साथ महामंत्री पद के लिए मुझे चुना गया मैं निस्वार्थ भाव से सेवा करते हुए और अपने पद की गरिमा को बनाते हुए कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि कोई भी संस्था हो उसका हर सदस्य एक परिवार की तरह होता है और परिवार को एक जुट रखकर मैं कार्य करूंगा।

नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष संजय शर्मा के द्वारा सभी का आभार व्यक्त करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष तथा महामंत्री को बधाई देकर अपने पद पर ईमानदारी, कर्तव्य निष्ठा, तथा स्वच्छ छवि से कार्य करने का आश्वासन दिया। उन्होंने निर्विरोध चुने जाने के लिए सभी का आभार भी व्यक्त किया।

हरिद्वार में जागरण पंथ से जुड़े कलाकारों, झांकी समाज, तथा साउंड संचालकों मे जागरण पंथ परिवार समिति बनाए जाने पर खुशी की लहर दिखाई दी। सभी ने इसका स्वागत करते हुए नवनिर्वाचित पदाधिकारीयों को फूल माला पहनाते हुए उन्हें मिठाई खिलाकर बधाई भी दी। इस अवसर पर बैठक में मुख्य रूप से मनोज कश्यप, जितेंद्र कुमार, सनोज कश्यप, जोनी, सोनू,अरविंद चौहान, बब्बू चौहान, गौरव, सन्नी घावरी,मोंटू प्रजापति, प्रकाश रावत, लक्की, मोनु, अचिन, अजय, सुनील, गौतम, आशीष बजाज, राहुल पंडित, मिथुन, आशीष शर्मा, शशिकांत, अमित शर्मा, राकेश, विशाल,आदि के संग अनेक जागरण पंथ से जुड़े लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!