हरिद्वार, जिला प्रेस क्लब हरिद्वार रजिस्टर्ड के वरिष्ठ सदस्य पत्रकार साथी एवं हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र खड़खड़ी समाचार के संपादक वीरेंद्र चड्ढा की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाने पर जिला प्रेस क्लब हरिद्वार द्वारा गहरा दुख व्यक्त किया गया।

बताया जा रहा है कि घटना रात्रि 9:00 बजे उसे वक्त घटित हुई जब खड़खड़ी समाचार पत्र के संपादक वीरेंद्र चड्डा अपने कार्य से फ़ारिग को होकर ज्वालापुर स्थित दुर्गा चौक से होते हुए अपने घर की ओर जा रहे थे। उसी वक्त फ्लाई ओवर के ऊपर से तेज गति से आ रहे वहां की चपेट में आ गए जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे तत्काल भूमानंद हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद शव का पंचनाम भर पुलिस द्वारा शव को जिला चिकित्सालय मोर्चरी भिजवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही समस्त पत्रकार जगत एवं परिजन तथा जानकारो में शोक की लहर दौड़ गई।

जिला प्रेस क्लब हरिद्वार के अध्यक्ष राकेश वालिया ने उक्त दुर्घटना में पत्रकार साथी की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि प्रभु उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए शासन व प्रशासन से वार्ता कर परिवार को इस दुख की घड़ी में मदद दिलाने का प्रयास करेंगे।

जिला प्रेस क्लब हरिद्वार के महासचिव अनिल बिष्ट ने कहा कि पत्रकार साथी के साथ हुए इस हादसे में जो छाती पहुंची है उसके भरपाई नहीं की जा सकती अचानक से हुए हादसे में परिवार को एक बहुत बड़ी दुखद परिस्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है ऐसे में हम से जो भी संभव प्रयास हो सकेगा परिवार के लिए करने का प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर जिला प्रेस क्लब हरिद्वार की कार्यकारिणी एवं सदस्य गणों द्वारा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

शोक सभा में सनोज कश्यप, केशव चौहान, सद्दाम हुसैन, राकेश वर्मा, नौशाद अली, अभिषेक चौहान, मुनव्वर कुरैशी, गणेश भट्ट, नितिन शर्मा, मनोज कश्यप, मुमताज आलम खान, नीरज छाचर, कमल अग्रवाल, संजय बंसल, मोहन राजा आदि के संग अनेक सदस्य गण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!