रिपोर्ट : सीमा कश्यप
हरिद्वार/भूपतवाला/हिफान आर्गेनिक प्रोडक्ट लॉन्चिंग सेरामनी होटल उडमान भूपतवाला में हुआ “जैविक उत्पाद “के ऑर्गेनिक का शुभारंभ किया गया। जिसमे मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे देवी जी महाराज ने किया उद्घाटन। इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर रणधीर सिंह राठौर ने बताया है कि हरिद्वार में “हिफान आर्गेनिक प्रोडक्ट की लॉन्चिंग से रासायनिक हानिकारक खादो से लोगो को बचाने की मुहीम शुरु की है। जिसमे काफी हद तक कामयाबी मिली है।कम्पनी का बड़ा लक्ष्य है कि “जैविक जीवन अपनाओ सवस्थ जीवन पाओ”
किसान् ने हानिकारक खाद्य दवाईयों का इस्तेमाल करके आज अपनी जमीन बंजर बना ली है और जो उनमें उत्पादन मिल रहा है। वो भी बिलकुल् ज़हरीला हो चुका है।इससे बचने का एकमात्र रास्ता “जैविक उत्पाद” है हिफ़ान उत्पाद प्रोडक्ट से जमीनो को जहर मुक्त करना है ओर लोगो को स्वस्थ बनाना है।
इसी के साथ अगला हीफान
आर्गेनिक उत्पाद अपने ऑर्गेनिक स्टोर खोलने शुरू कर दिए हैं
इन स्टोर में लोगों को हंड्रेड परसेंट ऑर्गेनिक प्रोडक्ट मिलेंगे। इस प्रोडक्ट्स के बारे में लोगो को विस्तार पूर्वक जानकारी दी और इसकी गुणवत्ता और इसके इस्तमाल से अनेकों बीमारियों से बचाव के बारे में बताया। इस अवसर पर मौजूद रणधीर सिंह राठौर मैनेजिंग डायरेक्टर,आत्म योगी देवी ज़ी महाराज,संतोष खेतान, संजय जयगोडिया, शैलेश शुक्ला,आकाश भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।शुद्ध कृषि खाद होगा तो शुद्ध हमारा भोजन होगा।सुरक्षित भोजन,स्वस्थ जीवन।

Don't Miss

error: Content is protected !!