हरिद्वार: 16 नवम्बर,जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को विकास भवन सभागार में ई-आफिस की प्रगति के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुईं
बैठक में जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने ई-आफिस की प्रगति के सम्बन्ध में प्रत्येक विभाग के अधिकारियों से उनके विभाग द्वारा ई-आफिस के सन्दर्भ में क्या कार्रवाई की जा रही है, के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी ली।  इस पर जिलाधिकारी ने जिस हिसाब से ई-आफिस संचालन की प्रगति होनी चाहिये थी, उस हिसाब से विभिन्न विभागों की ई-आफिस संचालन की प्रगति न होने पर नाराजगी प्रकट की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रत्येक विभाग एनआईसी तथा आईटीडीए के माध्यम से अपने-अपने सम्बन्धित कार्मिकों का यूजर आईडी एक सप्ताह के भीतर बनवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने अधिकारियों को ये भी निर्देश दिये कि आपको जो भी फाइल प्रस्तुत करनी है, तो उसे ई-आफिस के माध्यम से ही प्रस्तुत करें तथा भविष्य में अगर किसी कार्मिक को आकस्मिक अवकाश आदि लेना होगा, तो उसकी स्वीकृति भी ई-आफिस के माध्यम से ही दी जायेगी। उन्होंने कहा कि इस कार्य मंे कोई भी ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी  प्रतीक जैन, जिला विकास अधिकारी  वेद प्रकाश, डीईएसटीओ  नलिनी ध्यानी, डीपीआरओ अतुल प्रताप सिंह, मुख्य कृषि अधिकारी  विजय देवराड़ी, मुख्य उद्यान अधिकारी  ओम प्रकाश, जिला समाज कल्याण अधिकारी  टी0आर0 मलेठा, प्रोबेशन अधिकारी अविनाश भदौरिया, अपर सांख्यिकीय अधिकारी सुभाष शाक्य, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई मंजू, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान  मदन सेन, अधिशासी अभियन्ता लघु सिंचाई  विष्णुदत्त वेंजवाल, अधिशासी अभियनता पेयजल निगम  सी0पी0एस0 गंगवार, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई खण्ड रूड़की  पी0एस0 नौटियाल, ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर  अभिषेक चौहान सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।
error: Content is protected !!