हरिद्वार। महानगर कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण बैठक यूनियन भवन, देवपुरा हरिद्वार में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी की अध्यक्षता और कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग के संचालन में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय हुआ कि 15 जनवरी को प्रदेश प्रभारी सुश्री शैलजा के देवभूमि उत्तराखंड में प्रथम आगमन पर हरिद्वार से सैकड़ों गाड़ियों में भारी संख्या में कार्यकर्ता जॉली ग्रांट हवाई अड्डे पर प्रभारी का फूल मालाओं से करेंगे। दूसरा बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की 17 जनवरी को धामी सरकार से अंकिता भंडारी को न्याय दिलवाने हेतु कनखल चौक से लेकर आर्य नगर चौक तक न्याय यात्रा निकाली जायेगी, जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को न्याय दिलवाने हेतु अधिक से अधिक संख्या में न्याय यात्रा में भाग लें।

बैठक में महानगर अध्यक्ष ने कहा कि हरिद्वार कांग्रेस को अब आश्रमों, धर्मशालाओं से निकालने का समय आ गया है, इसके लिए 26 जनवरी से पूर्व महानगर कांग्रेस के लिए जमीन चिन्हित की जा रही है, जिसके जिम्मेदारी निवर्तमान पार्षद उदयवीर चौहान और दिनेश वालिया को दी गई है। उदयवीर सिंह और दिनेश वालिया ने बताया कि शीघ्र ही कांग्रेस कार्यालय के लिए कम से कम 2 हजार फीट की जमीन चिन्हित कर ली जाएगी। जहां गाड़ियों के लिए पार्किंग की भी व्यवस्था हो सके।

बैठक में पूर्व विधायक  रामयश सिंह, वरिष्ठ श्रमिक नेता मुरली मनोहर, महिला आयोग, उत्तराखंड की प्रथम अध्यक्ष  संतोष चौहान, रानीपुर प्रत्याशी श्री राजबीर सिंह चौहान, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी, सोम त्यागी, ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा, अमित नौटियाल, क्षेत्रपाल सिंह, वरुण बालियान, निवर्तमान पार्षद मेहरबान खान, महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंजू मिश्रा, रचना शर्मा, समर्थ अग्रवाल, ॐ पहलवान,  शुभम जोशी, नितिन यादव, ऋषभ वशिष्ठ आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!