रिपोर्ट:-तसलीम कुरैशी
रूडकी/नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को रूडकी के एक होटल में ले जाकर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित युवती का मेडिकल कराया और आरोपी की तलाश में जुट गई है।
आपको विस्तार से बताते चले पीलीभीत बरेली की रहने वाली एक युवती ने रूडकी गंगनहर कोतवाली में पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि करीब 6 महीने पहले कॉल के दौरान उसकी जान पहचान रुड़की क्षेत्र के रहने वाले एक युवक नदीम से हुई थी। युवक से बातचीत के चलते एक दिन नौकरी करने को लेकर बात हुई। युवक नौकरी लगवाने के लिए बोला और उसे नौकरी दिलवाने के बहाने हरिद्वार बुलाया। उसके बाद युवक युवती को लेकर रुड़की रेलवे स्टेशन पर एक होटल में ले गया और जहाँ युवक ने युवती को बंधक बनाकर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के विरोध करने पर युवक ने उसको जान से मारने की धमकी दी और युवती के साथ मारपीट की और उसको पिस्टल दिखाया डराया ।सुबह होते ही युवक पीड़ित युवती को रामपुर चुंगी पर छोड़कर फरार हो गया।
पीड़ित युवती किसी तरह लोगो से पूछते हुए रूडकी गंग नहर कोतवाली पहुंची और युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया है कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की का मेडिकल कराकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!