रिपोर्ट : तसलीम कुरैशी
हरिद्वार/ 23 जून को नाबालिग बच्ची से गैंगरेप और हत्या को लेकर आजाद समाज पार्टी के पिरान कलियर विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद तालिब और उनकी पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बलात्कारियों और उनका समर्थन करने वाले भाजपाइयों के खिलाफ मोर्चा खोलकर आरोपियों को गिरफ्तार कराकर इंसाफ दिलाया है इसी कारण आज आजाद समाज पार्टी की चारो ओर प्रशंसा हो रही है।हरिद्वार के बहादराबाद के ग्राम शांतरशाह में एक 13 वर्षीय बच्ची की आदित्य सैनी ने बलात्कार के बाद हत्या करने जैसे दर्दनाक हादसे को अंजाम दिया गया है उसी को लेकर आज मोहम्मद तालिब ने कहा कि जहा भी मजलूम पर अत्याचार होता है वही पूरे देश में आजाद समाज पार्टी भीम आर्मी भारत एकता मिशन मजलूम के साथ खड़ा नजर आता है और चाहे जितना बड़ा संघर्ष करना पड़े उसको इंसाफ दिलाए बिना नहीं हटता हरिद्वार में 13 वर्षीय बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, बीजेपी नेता सहित 9 नामज़द, 6 अरेस्ट और 3 अन्य की पुलिस तलाश में जुटी है।
आपको बताते चले कि उत्तराखंड के हरिद्वार के बहादराबाद में 23 जून को एक नाबालिग बच्ची को एक बर्थडे पार्टी के बहाने ले जाया गया। फिर उसको बीयर पिलाई। सुनसान इलाके में नितिन, निखिल पांचाल, तुषार और मौसम ने गैंगरेप किया और भाग गए। गैंगरेप की शिकार लड़की रात में मदद मांगने बीजेपी नेता अमित सैनी के पास पहुंची। आरोप है क़ी अमित सैनी ने भी उसकी आबरू लूटी और रात में पतंजलि रिसर्च इन्सटीट्यूट के सामने ले जाकर ट्रक के आगे धक्का देकर मार डाला।
वारदात करके अमित सैनी अपने चचेरे भाई BJP नेता आदित्यराज सैनी के पास पहुंचा। उसे सारा घटनाक्रम बताया। आदित्यराज ने बच्ची की मां को गुमराह किया और पुलिस के पास न जाने की सलाह दी। हालांकि 24 जून को डेडबॉडी रिकवर हो गई। अब आदित्य राज को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है, उसकी गिरफ्तारी बाकी है। अब पुलिस ने अमित सैनी, उसकी माँ,नितिन, निखिल पांचाल,तुषार और मौसम को अरेस्ट किया है। आदित्य राज सैनी, मदनपाल सैनी व रूबी सैनी की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!